Home » इंडिया » Aamir khan on imran khan swearing ceremony, says i have not received invitation and a am not going to pakistan
 

आमिर खान ने इमरान खान को दिया धोखा!, शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से किया इनकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 15:52 IST

पाकिस्तान में नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है. पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के नेता इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. इमरान खान 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. इमरान के शपथ समारोह की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.

इमरान खान के शपथ ग्रहण कार्यक्रम को भव्‍य बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी हैं. इसमें दुनियाभर की नामचीन हस्तियों को न्योता भेजने की बात कही जा रही है. भारतीय क्रिकेटर कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू और सुनील गावस्कर  के साथ ही बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को भी इमरान के शपथ समारोह का न्योता मिलने की खबरें हैं.

इसके बाद माना जा रहा था कि आमिर खान इमरान के शपथ समारोह में शामिल होने पाकिस्तान जा सकते हैं. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा था कि आमिर खान ने इमरान खान से उनके प्रधानमंत्री बनने पर शपथ समारोह में शाम‍िल होंगे और पाक‍िस्‍तान जाएंगे. लेकिन अब आमिर खान ने खुद ही इन खबरों पर ब्रेक लगा दिया है.

सीएनएन न्‍यूज 18 से बातचीत में आमिर खान ने कहा कि पाकिस्तान से उनको इमरान खान के शपथ समारोह का निमंत्रण नहीं मिला है और ना ही वह इसमें शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाएंगे.

गौरतलब है कि साल 2012 में आमिर खान ने इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा था, ”जब आप(इमरान खान) चुनाव जीतेंगे तो मैं उसकी खुशी में शामिल होने के लिए जरूर पाकिस्तान आऊंगा. और मैं अपने साथ ढेर सारे भारतीय लोगों को भी लाऊंगा.”

आमिर खान ने आगे कहा था, ”मैं आपके विचार और सपनों को बहुत पसंद करता हूं. मैं प्रार्थना करूंगा कि आपका ये सपना पूरा हो. पाकिस्तान को एक ऐसी सरकार मिलनी चाहिए, जो सच में उसकी समस्याओं को खत्म करे. एक ऐसी पार्टी सत्ता में आए, जो पाकिस्तान की बेहतरी के लिए काम करे.

ये भी पढ़ें- तो क्या आमिर खान अब पाकिस्तान चले जाएंगे, वजह जानकर हर कोई है हैरान

First published: 2 August 2018, 15:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी