Home » इंडिया » aap leader kumar vishwas remark on anwar-smriti issue
 

स्मृति पर अली अनवर के बयान को कुमार विश्वास ने बताया अनैतिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2016, 17:24 IST

मोदी सरकार के द्वारा पूर्व एचआरडी मंत्री स्मृति ईरानी के मंत्रालय बदलने के मामले में जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के राज्यसभा सांसद अली अनवर के बयान ने सियासी विवाद खड़ा कर दिया है.

सांसद अली अनवर ने अपने बयान में कहा था कि 'अच्छा हुआ स्मृति को कपड़ा मंत्रालय दिया गया है, जो कम से कम तन ढ़कने के काम आएगा'. इस आपत्तिजनक बयान के बाद मचे बवाल में बीजेपी सहित कई राजनीतिक दलों ने कड़ी आलोचना की है.

बयान पर सियासी बवाल मचता देख जेडीयू नेता अली अनवर ने तुरंत पैंतरा बदलते हुए यू-टर्न ले लिया. स्मृति ईरानी पर विवादित बयान के बाद जेडीयू सांसद अली अनवर ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने सिर्फ इतना कहा था कि 'अच्छा मंत्रालय मिला और वो लोगों के तन ढकने का काम कर सकती हैं.

अनवर के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा, "असभ्य-अशालीन व निन्दनीय टिप्पणी’. कुमार ने कहा कि 'राजनैतिक असहमति में “नैतिक” मर्यादा भूलना ज्‍यादा अनैतिक होता है."

गौरतलब है कि अली अनवर के बयान को गंभीरता से लेते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यह स्मृति ईरानी के लिए किया गया बहुत ही घटिया कमेंट है. अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मन में महिलाओं के प्रति जरा भी सम्मान है, तो अली अनवर पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई हो.

First published: 7 July 2016, 17:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी