Home » इंडिया » AAP letter to Bollywood wives: Hubbies not to promote tobacco
 

दिल्ली सरकार ने फिल्मी हीरो की पत्नियों को लिखा पत्र

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2016, 23:59 IST

दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने शाहरुख खान, अजय देवगन, अरबाज खान और गोविंदा की पत्नियों को पत्र लिखकर अपील की है, कि ये अपने अभिनेता पतियों से पान मसाले के विज्ञापन नहीं करने के लिए प्रेरित करें.

दिल्ली सरकार ने शाहरुख खान, अजय देवगन, अरबाज खान और गोविंदा की पत्नियों को लिखे पत्र में कहा है कि वे अपने पति को ऐसे एड करने से रोकें, क्योंकि इससे कैंसर होता है.

सरकार ने शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को लिखे पत्र में उनसे गुजारिश की है कि वह अपनी पति शाहरुख खान को ऐसे किसी भी विज्ञापन को करने से रोकें. यह आम जनता के स्वास्थ्य के लिए बेहद खतरनाक है.

पान मसाला बनाने में जिन चीजों का इस्तेमाल होता है, उससे मुंह का कैंसर होता है. ऐसा ही पत्र सरकार की ओर से अन्य तीन अभिनेताओं की पत्नियों को भी लिखा गया है.

दिल्ली सरकार ने इससे पूर्व भी शाहरुख खान सहित अन्य बाकी अभिनेताओं को इस मामले में पत्र लिखा था, लेकिन इन सभी हस्तियों की ओर से कोई जवाब नहीं आया है.

दिल्ली सरकार ने इस चारों अभिनेताओं की पत्नियों के अलावा सनी लियोन को भी एक पत्र भेजा था. इसमें उनसे कहा गया था कि वे भी पान मसाले को प्रमोट करने वाले प्रचार न करें.

इस पत्र में दिल्ली सरकार ने यह भी अपील की गई है कि राज्य सरकार के चलाए जा रहे पान मसालों के खिलाफ कैम्पेन में शामिल हों. जिससे समाज में नशे के खिलाफ लोगों को तैयार किया जा सके.

First published: 2 March 2016, 23:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी