Home » इंडिया » aap mla amanatullah khan arrested by delhi police
 

छेड़छाड़ के आरोप में आप एमएलए अमानतुल्ला खान गिरफ्तार, केजरीवाल ने मोदी को घेरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST
(एजेंसी)

दिल्ली पुलिस ने रविवार एक और आप एमएलए को महिला से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. ये एमएलए हैं अमानतुल्ला खान और यह ओखला विधानसभा क्षेत्र से चुने गए थे.

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजीव रंजन ने बताया, ‘‘दिल्ली पुलिस ने रविवार सुबह विधायक अमानतुल्ला खान को छेड़खानी और धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया है."

राजीव रंजन ने बताया कि महिला की शिकायत पर अमानतुल्ला खान के उपर जामिया नगर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (धमकी देने) और 509 (शब्दों, भावों या कार्यों से महिला का अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने बताया, "आरोपी एमएलए उन्हें धमकी दे रहे हैं और साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं.’’ पुलिस अधिकारी राजीव रंजन ने बताया, ‘‘पुलिस आज गिरफ्तार एमएलए को कोर्ट में पेश करेगी.’’

अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने एक और आप एमएलएल को गिरफ्तार करवा दिया.

गौरतलब है कि एक 35 वर्षीय महिला ने 20 जुलाई को आप विधायक अमानतुल्ला खान पर कथित तौर पर धमकी देते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की शिकायत दर्ज कराई है.

महिला ने शिकायत में बताया कि, उसने 10 जुलाई को विधायक को फोन कर उन्हें खस्ताहाल बिजली आपूर्ति से अवगत कराया जिसके बाद वह दक्षिण दिल्ली के बाटला हाउस क्षेत्र में उनके निवास स्थान पर गईx.

वहां मौजूद विधायक के एक समर्थक ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

First published: 24 July 2016, 2:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी