Home » इंडिया » aap mla house income tax raid
 

आप एमएलए करतार सिंह तंवर के घर इनकम टैक्स का छापा

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2016, 13:26 IST
(यू-ट्यूब)

आम आदमी पार्टी के एमएलए करतार सिंह के घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है. करतार सिंह छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं.

बुधवार को इनकम टैक्स अधिकारियों ने करतार सिंह तंवर के दक्षिणी दिल्ली स्थित फतेहपुर बेरी के फार्म हाउस और ऑफिस पर छापा मारा है. बताया जा रहा है कि एमएलए करतार सिंह तंवर पहले बीजेपी के पार्षद रहे हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में तंवर ने बीजेपी छोड़ दी थी और छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से आप की ओर से एमएलए चुने गए थे.

वहीं लगातार हो रही आप विधायकों की गिरफ्तारी और छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा था कि मोदी सरकार उनके पार्टी विधायकों को झूठे मामले में फंसा रही है और लगातार परेशान कर रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने बीते दो दिनों में आम आदमी पार्टी के दो विधायकों को अलग-अलग मामले में गिरफ्तार किया था. महरौली से आप एमएलए नरेश यादव को पंजाब पुलिस ने धार्मिक पुस्तक के अपमान के मामले में गिरफ्तार किया, तो दक्षिण दिल्ली के ओखला से एमएलए आमानतुल्ला खान महिला से बदसलूकी के आरोप में पकड़े गए थे.

इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी के बाद आप प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि मोदी जी ने सीबीआई, एसीबी और दिल्ली पुलिस के बाद आप को डराने के लिए आयकर विभाग को भी लगा दिया है. दिलीप पांडे ने कहा कि इससे न तो पार्टी झुकेगी और न ही डरेगी.

First published: 27 July 2016, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी