Home » इंडिया » aap mla naresh yadav here to sangrur court
 

आप एमएलए नरेश यादव दो दिन की पुलिस रिमांड पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2016, 11:20 IST

पंजाब पुलिस के द्वारा रविवार रात दिल्ली से गिरफ्तार किए गए आप एमएलए नरेश यादव को आज संगरूर कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस ने नरेश यादव को सिखों के धार्मिक ग्रंथ का अपमान के आरोप में गिरफ्तार किया था. 

पंजाब पुलिस ने एमएलए की गिरफ्तारी के बाद कल रात ही उनका मेडिकल परीक्षण एम्स में कराया. उसके बाद रात करीब 12:30 बजे पुलिस उन्हें लेकर संगरूर के लिए रवाना हुई थी.

नरेश यादव को उनके महरौली स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के वक्त आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह के अलावा बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

वहीं गिरफ्तारी से पहले महरौली के एमएलए नरेश यादव ने एक समाचार चैनल से कहा था कि, "अगर मैं गलत हूं तो मुझे फांसी दे दो. मालेरकोटला में जब मेरा नाम आया तो मैं जांच के लिए वहां गया.

हम डीजीपी से मिले और बताया कि इस मामले में दूर-दूर तक मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मैं पंजाब में सहप्रभारी का काम कर रहा हूं इसलिए बादल सरकार घबरा गई है."

साथ ही नरेश यादव का कहना है कि, वो जांच में पूरा सहयोग दे रहे हैं. लेकिन उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है.

वहीं दूसरी ओर नरेश यादव की गिरफ्तारी के बाद संगरूर के एसपी जसकीरत सिंह तेजा ने कहा था कि, "पुलिस के पास एमएलए नरेश यादव के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. पकड़े गए आरोपी विजय ने मालेरकोटला घटना में नरेश यादव की भूमिका कबूली है."

First published: 25 July 2016, 11:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी