Home » इंडिया » AAP mla says that minto road sank because of bjp headquarters in deen dayaal marg
 

दिल्ली: बारिश में डूबा मिंटो रोड तो AAP विधायक ने भाजपा मुख्यालय को ठहराया जिम्मेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 8:43 IST

राजधानी दिल्ली में मानसून की दूसरी बारिश ने ही दिल्ली की सड़कों को डुबो दिया. सोमवार को 2 घंटे हुई बारिश से कनॉट प्लेस और पुरानी दिल्ली की कनेक्टिंग रोड मिंटो रोड पर पानी भर गया. पानी लगभग 10 फ़ीट तक भर गया था. दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष ने इस जल भराव के लिए बीजेपी मुख्यालय को जिम्मेदार बताया. संगम विहार से विधायक दिनेश मोहनिया ने कहा कि मिंटो रोड पर पानी बीजेपी मुख्यालय की वजह से भरा.

गौरतलब है कि दिल्ली में सोमवार को हुई मानसून की दूसरी बारिश में मिंटो रोड में 10 फ़ीट तक पानी भरा जिससे कि बस भी डूब गयी थीं. इस जलभराव से यातायात बुरी तरह से प्रभारित रहा. जब इसको लेकर विधायक और जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया से सवाल किये गए तो उन्होंने कहा कि इसकी वजह दीनदयाल मार्ग पर बना भाजपा का मुख्यालय है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने विपक्ष को बताया बीजेपी को हराने का फार्मूला

दिनेश ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड ने पानी के निकास के लिए बनी पुरानी ड्रेन को बीजेपी मुख्यालय के पास बंद क्र दिया गया. उन्होंने बताया की ये ड्रेनेज अंग्रेजों के जमाने की थी जिसे बीजेपी मुख्यालय के पास सुरक्षा कारणों से बंद किया गया.
अब बरसात के पानी की निकासी के लिए ड्रेन को काली मंदिर के पास छोटे नाले से जोड़ा दिया. अधिक पानी का दबाव होने के कारण छोटा नाला ये दबाव झेल नहीं पाता और पानी भर जाता है. दिनेश मोहनिया ने बताया कि इस समस्या से तभी निजात पाया जा सकता है जब आईटीओ की ओऱ जाने वाले बड़े नाले से इसे जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें- ओवैसी का BJP-कांग्रेस पर हमला, पूछा- 'मुसलमान' शब्द इतना गन्दा?

First published: 18 July 2018, 8:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी