Home » इंडिया » AAP mlas beat delhi chief secretary: Delhi Police said the CCTV was tampered and that the Forensic Science Laboratory would examine it
 

मुख्य सचिव थप्पड़कांड- केजरीवाल के घर में CCTV कैमरे से की गई थी छेड़छाड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 12:55 IST

दिल्ली में मुख्य सचिव अंशू प्रकाश के कथित पिटाई मामले में एक बड़ी खबर आ रही है. दिल्ली के अतिरिक्त डीसीपी हरेंद्र सिंह ने अदालत को बताया मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़ की गई है.

उन्होंंने यह भी बताया कि विधायकों और मुख्य सचिव के बीच बैठक शिविर कार्यालय में नहीं बल्कि मुख्यमंत्री आवास के कमरे में हुई थी. पुलिस ने अदालत को बताया कि सीसीटीवी से छेड़छाड़ की गई है क्योंकि ज्यादातर सीसीटीवी के समय अलग-अलग पाए गए हैं.

 

दरअसल, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशू प्रकाश ने पिछले सोमवार देर रात दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए एक कार्यक्रम में खुद पर हाथापाई का आरोप लगाया था. मंगलवार को मुख्य सचिव ने दिल्ली सचिवालय में सभी ब्यूरोक्रेट्स के साथ बैठक बुलाई. अंशू प्रकाश ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के सामने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने उन पर थप्पड़ से हमला किया था.

अंशू प्रकाश ने आरोप लगाया था कि ओखला से आप पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान और एक अन्य विधायक ने बदसलूकी करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू की. अपने साथ हुई इस हाथापाई के बाद मुख्य सचिव सीएम आवास से वापस लौट आए थे.

First published: 26 February 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी