Home » इंडिया » AAP response to allegations by Chief Secretary, MLA accused of giving caste abuse on chief secretary
 

थप्पड़ कांड में नया मोड़, AAP विधायक ने मुख्य सचिव पर लगाया जातिसूचक गाली देने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 13:40 IST

दिल्ली के मुख्य सचिव थप्पड़ कांड पर एक नया मोड़ आ गया है. आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने मुख्य सचिव पर जातिसूचक गाली देने का आरोप लगाया है. साथ ही आम आदमी पार्टी ने मुख्यसचिव पर बद्तमीजी करने का आरोप लगाया है.

दिल्ली मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है, चीफ सेकेट्ररी ने आप विधायक प्रकाश जरवाल और अजय दत्त के साथ बदसलूकी की. प्रकाश जरवाल ने भी मुख्य सचिव द्वारा खुद को जातिसूचक गाली देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि विधायकों की तरफ से कोई बदसलूकी नहीं की गई थी. आप विधायकों ने इस मुद्दे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

 

विधायकों की तरफ से कहा गया कि बैठक राशन कार्ड के मुद्दे पर बुलाई गई थी, जिसमें राशन कार्ड को लेकर मुख्य सचिव से सवाल पूछे गए थे. लेकिन उन्होंने कहा कि वह सिर्फ उपराज्यपाल को ही जवाब देंगे, विधायकों और मुख्यमंत्री जवाब नहीं देंगे.

अाप नेता अलका लांबा ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि दिल्ली की जनता अधिकारियों के काम ना करने से परेशान है, बीजेपी और एलजी कब तक काम करने से रोकेंगे.

 

दरअसल, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशू प्रकाश ने सोमवार देर रात दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए एक कार्यक्रम में खुद पर हाथापाई का आरोप लगाया था. मंगलवार को मुख्य सचिव ने दिल्ली सचिवालय में सभी ब्यूरोक्रेट्स के साथ बैठक बुलाई. अंशू प्रकाश ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के सामने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने उन पर थप्पड़ से हमला किया था.

अंशू प्रकाश ने आरोप लगाया था कि ओखला से आप पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान और एक अन्य विधायक ने बदसलूकी करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू की. अपने साथ हुई इस हाथापाई के बाद मुख्य सचिव सीएम आवास से वापस लौट आए थे.

पढ़ें- केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने दिल्ली के मुख्य सचिव को मारे थप्पड़, मचा बवाल

इस मामले के सामने आने के बाद दिल्ली की राजनीति में बवाल मच गया है. पूरा मामला सामने आने के बाद आईएएस एसोसिएशन में काफी नाराजगी है. एसोसिएशन का कहना है कि जब तक इस पर कार्रवाई नहीं होती वह काम नहीं करेंगे. एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि वह इस कांड की शिकायत राष्ट्रपति से करेंगे.

First published: 20 February 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी