Home » इंडिया » aap senior leader kumar vishwas tweets on pakistan after indian army action against pak army.
 

'नवाज़ मियां शरीफ़ रहो वरना शरीफा बना दिए जाओगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2017, 12:53 IST

भारतीय सेना ने मंगलवार को नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी चौकियों को तबाह करने का वीडियो जारी किया था. सेना को जानकारी मिली थी कि आतंकियों की यहां घुसपैठ होती है. रजौरी के नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने यह कार्रवाई की. सेना की ओर से पाकिस्तानी पोस्ट पर 11 गोले दागे गए.

भारतीय सेना के वीडियो को पाकिस्तान ने मानने से इनकार कर दिया. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्विटर पर इसका जवाब दिया. 

उन्होंने अपने ट्वीट में पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए लिखा, "नवाज़ मियां, #IndianArmy की ओर से नौशेरा वाली Good Night कबूल करो. शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो." 

दरअसल पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को भारत के उस दावे को 'गलत' करार दिया, जिसमें कहा गया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर ताबड़तोड़ गोले दागकर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की चौकियों को ध्वस्त कर दिया.

पाक सेना की विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, "नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी को नष्ट करने और एलओसी के पास आम लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी किए जाने के भारतीय दावे गलत हैं."

First published: 24 May 2017, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी