Home » इंडिया » AAP uploaded PM Modi video without mask, people shared Kejriwal photo and said teach them
 

AAP ने डाली थी PM मोदी की बिना मास्क की वीडियो, केजरीवाल की फोटो शेयर कर लोगों ने कहा- इनको सिखाओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2020, 10:07 IST

आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी की बिना मास्क की एक वीडियो शेयर कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी. हालांकि लोगों ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ही ट्रोल कर दिया. लोगों ने अरविंद केजरीवाल की बिना मास्क की एक फोटो पोस्ट कर लिखा, "पहले अपने वाले को सिखाओ."

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने हाल ही में गुजरात दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक कार्यक्रम की वीडियो डाली है. इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. यह एक इवेंट का वीडियो है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वह एक कपड़े की दुकान पर गए हैं, उस दौरान दुकान में खड़ा व्यक्ति प्रधानमंत्री को मास्क दे रहा है, लेकिन वह लेने से इनकार कर रहे हैं.

 

ये वीडियो पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर कर आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट में लिखा, "मास्क पहनें, मोदीजी के जैसे ना बनें." इसके बाद आम आदमी पार्टी का यह ट्वीट भी वायरल हो गया है.

इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शंस आ रहे हैं. इसी ट्वीट के विरोध में कई लोगों ने अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया की बिना मास्क की फोटो डाल दी. इसके साथ ही लोगों ने लिखा कि पहले अपने वालों को सिखाएं. इस फोटो में देखा जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया किसी शादी में गए हैं लेकिन दोनों ने मास्क नहीं लगाया हुआ है.

सीएम केजरीवाल ने जहां मास्क हाथ में पकड़ा हुआ है, वहीं मनीष सिसौदिया ने गर्दन में मास्क लगाया हुआ है. इस फोटो में दूल्हा-दुल्हन भी बिना मास्क के दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो कब का है और कहां का है? यह पता नहीं चल पाया है. हालांकि यह कोरोना काल का ही फोटो लग रहा है क्योंकि कोरोना काल से पहले मास्क का चलन नहीं था.

 

First published: 18 December 2020, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी