Home » इंडिया » AAP vs Chief Secretary: AAP MLA Naresh Balyan says, 'jo Chief Secy ke sath hua, jo inhone jhootha aarop lagaya, main to keh raha hu aise adh
 

'झूठा आरोप लगाने वाले चीफ सेक्रेटरी को ठोकना चाहिए'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2018, 15:16 IST

एक तरफ आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक दिल्ली के मुख्य सचिव की पिटाई कांड में खुद को सही बता रहे हैं. मुख्यमंत्री केजरीवाल सहित पार्टी के सभी नेता मुख्य सचिव पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे हैंं. वहीं दूसरी तरफ आप विधायक चीफ सेक्रेटरी को ठोंकने की बात कह रहे हैं.

दिल्ली के उत्तम नगर में एक रैली को संबोधित करते हुए आप विधायक नरेश बालयान ने कहा कि जो सेक्रेटरी के साथ हुआ और जो उन्होने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारी को ठोकना चाहिएा. उन्होंने आगे कहा, जो आम आदमी के काम रोक कर बैठे हैं उन अधिकारियोंं के साथ यही सलूक होना चाहिए.

 

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर से 21 सीसीटीवी DVR सीज की है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आज मुख्यमंत्री केजरीवाल से पूछताछ नहीं की गई है. जांच के दौरान केजरीवाल केवल 40 मिनट ही घर पर थे. जांच कर रही पुलिस ने सीएम स्टाफ को घर से बाहर जाने के लिए कहा है.

एडिशनल डीसीपी हरिंदर सिंह की अगुवाई में दिल्ली पुलिस केजरीवाल के आवास पहुंची. पुलिस के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी है. दिल्ली पुलिस के केजरीवाल के घर पहुंचने पर मुख्यमंत्री कार्यालय ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस बिना किसी सूचना के सीएम के घर पहुंची है. मुख्यमंत्री घर में ही मौजूद हैं.

पूछताछ में पता चला है कि केजरीवार के घर के ड्राइंग रूम में मीटिंग हुई थी. मीडिया से बातचीत करते हुए डीसीपी हरविंदर सिंह ने बताया कि घर में 21 में 14 कैमरों में रिकॉर्डिंग हो रही थी, जबकि 7 बंद पड़े थे.

डीसीपी ने बताया कि कैमरों की टाइमिंग 40 मिनट 42 सेकेंड पीछे चल रही थी. वारदात वाले कमरे में कैमरा नहीं था. उन्होंने कहा कि सीएम आवास में जांच इसलिए की गई है, ताकि क्राइम सीन को देखा जा सके.

 

इस मामले में आम आदमी प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि केंद्र सरकार हमें चाहें जितना डराने की कोशिश करे, हम डरने वाले नहीं हैं. केंद्र हमारी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. केंद्र सरकार घबराई हुई है. उन्होंने कहा कि सरकार असर मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ये कार्रवाई कर रही है.

वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर खुशी जताते हुए कहा था कि मुझे खुशी है कि शिद्दत से इस मामले की जांच हो रही है. केजरीवाल ने इसके आगे यह भी कहा कि इतनी ही शिद्दत से जज लोया केस की जांच होनी चाहिए और अमित शाह पर जांच की हिम्मत दिखाई जाय.

First published: 23 February 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी