Home » इंडिया » AAP vs Chief Secretary: Delhi police reach to delhi cm kejriwal residence, Police can take big action and searches cctv footage
 

थप्पड़कांड: केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, कर सकती है बड़ी कार्रवाई

आदित्य साहू | Updated on: 23 February 2018, 12:19 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के मुख्यसचिव अंशु प्रकाश पर दो आप विधायकों द्वारा कथित थप्पड़कांड मामले में दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस बिना सूचना केे केजरीवाल के घर पहुंची है.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस थप्पड़कांड में दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर सकती है. इसके अलावा सीएम आवास का सीसीटीवी फुटेज दिल्ली पुलिस चेक करेगी.

 

मामले की जांच कर रही पुलिस थप्पड़कांड वाली रात वहां मौजूद विधायकों से भी पूछताछ कर सकती है. दिल्ली पुलिस की टीम सीएम आवास की सीसीटीवी फुटेज लेने पहुंची है.

इससे पहले अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने चीफ सेक्रेटरी की पिटाई मामले में अपने पहले के बयान का खंडन किया है और पुलिस को बताया कि उन्होंने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमला होते हुए देखा था.

 

उन्होंने बताया कि 19 फरवरी को केजरीवाल के आवास पर हुई बैठक में मुख्य सचिव पर हमला हुआ था, जिसमें उनका चश्मा गिरते हुए उन्होंने देखा था.

हालांकि वीके जैन ने दिल्ली कोर्ट में मुख्य सचिव पर हमले को लेकर अपने पहले बयान में कहा था कि वह 19 फरवरी की बैठक में मौजूद थे लेकिन हमला होते हुए नहीं देखा. उन्होंने कहा था कि वह कुछ मिनट के लिए वॉशरूम में थे.

First published: 23 February 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी