Home » इंडिया » आरुषि मर्डर केस: 3 हफ्तों की पैरोल पर रिहा हुईं नूपुर तलवार
 

आरुषि मर्डर केस: 3 हफ्तों की पैरोल पर रिहा हुईं नूपुर तलवार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(पीटीआई)

नोएडा के आरुषि तलवार मर्डर केस में आजीवन कारावास की सजा काट रही नूपुर तलवार सोमवार की शाम तीन हफ्ते के पैरोल पर गाजियाबाद के डासना जेल से रिहा हो गईं. नूपुर को उनकी बीमार मां के इलाज के लिए पैरोल पर रिहा किया गया है.

डासना जेल सुपरिटेंडेट एसपी यादव के मुताबिक, तमाम औपचारिकता पूरी होने के बाद नूपुर तलवार को जेल से रिहाई मिल गई. उन्हें जेल से 7 बजकर 20 मिनट पर रिहा किया गया. अदालत ने रिहाई के तीन सप्ताह बाद उन्हें दोबारा आत्मसमर्पण करने का आदेश दिया है.

नूपुर की जमानत के लिए उनके पति राजेश तलवार के बड़े भाई दिनेश तलवार और हौज खास दिल्ली निवासी अरुण मित्रा ने एक-एक लाख रुपये के बांड अदालत में जमा किए हैं. नूपुर जमानत मिलने पर जेल से बाहर आ गई हैं, लेकिन वह विदेश नहीं जा सकती हैं. अदालत ने पासपोर्ट जमा करने का आदेश दिया है.

गौरतलब है कि मई 2008 में आरुषि और नौकर हेमराज का शव तलवार तलवार दंपति के नोएडा स्थित आवास से बरामद हुआ था. इस मामले में गाजियाबाद की कोर्ट ने आरुषि के माता-पिता नूपुर और राजेश तलवार को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. दोनों 2013 से गाजियाबाद के डासना जेल में बंद हैं.

First published: 6 September 2016, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी