Home » इंडिया » According to Karnataka police Education minister seeing trump's wife picture in his mobile
 

कर्नाटक पुलिस: शिक्षा मंत्री 'पोर्न' नहीं, ट्रंप की पत्नी की फोटो देख रहे थे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2016, 14:56 IST
(एजेंसी)

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री तनवीर सैत के द्वारा टीपू सुल्तान की जयंती समारोह में कथित तौर पर मोबाइल पर कथित पोर्न देखने के मामले में पुलिस का कहना है कि मंत्री जी पोर्न नहीं बल्कि अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी की तस्वीर देख रहे थे.

इस मामले में अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर छापी है कि शिक्षा मंत्री तनवीर सैत मोबाइल पर पोर्न नहीं बल्कि हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव जीतने वाले डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप के फोटो देख रहे थे.

खबर में बताया गया है कि प्रदेश पुलिस के कुछ सीनियर अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा कि शिक्षा मंत्री मेलानिया ट्रंप के पुराने न्यूड फोटोज देख रहे थे, जो कि उन्होंने मॉडलिंग करते वक्त खिंचवाए थे.

पुलिस के मुताबिक वे फोटो डोनाल्ड ट्रंप के जीतने के बाद व्हॉट्सऐप समेत सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही थी.

विवाद बढ़ने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कांग्रेस के राज्य अध्यक्ष जी परमेश्वर ने शिक्षा मंत्री से इस मुद्दे को लेकर जवाब भी मांगा था.

हालांकि शिक्षा मंत्री सैत ने अपनी सफाई में कहा था कि वह तो टीपू सुल्तान की फोटोज देख रहे थे, जो कि उनके फोन पर किसी ने व्हॉट्सऐप पर भेजी थी.

क्षेत्रीय टीवी चैनल न्यूज-9 के संवाददाता ने प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवीर सैत को मंच पर पोर्न देखने हुए कैमरे में कैद करने का दावा किया था. गौरतलब है कि मंत्री तनवीर सैत ने टीवी चैनल न्यूज-9 के स्थानीय पत्रकार और उसके कैमरामैन के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज कराया है.

पुलिस ने शिक्षा मंत्री की शिकायत मिलने के बाद दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

First published: 16 November 2016, 14:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी