Home » इंडिया » Actor Arun Govil who playing lord Ram in Ramayan joins Bharatiya Janata Party in Delhi
 

BJP में शामिल हुए 'भगवान राम', पश्चिम बंगाल से लड़ सकते हैं चुनाव, ठुकराया था कांग्रेस का ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 17:57 IST
arun govil joins bjp (catch news)

Arun Govil Joins BJP: टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल भगवान राम का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए थे. दिल्ली स्थित पार्टी के कार्यालय में जाकर उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

पिछले काफी समय से चर्चा चल रही थी कि अरुण गोविल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इसके बाद सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए उन्होंने आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली. अरुण गोविल का बीजेपी में शामिल होने पार्टी के लिए बहुत ही खास माना जा रहा है.

इससे पहले रामायण सीरियल में ही सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया भी भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद अरुण गोविल पश्चिम बंगाल में पार्टी का प्रचार करने जाएंगे. इसके अलावा उनके बंगाल से विधानसभा चुनाव लड़ने की भी बात की जा रही है. 

अरुण गोविल को इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ाना चाहते थे, हालांकि तब उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था. रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी भी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. अगर अरुण गोविल भी चुनाव लड़ते हैं तो रामायण सीरियल के वह ऐसे तीसरे कलाकार होंगे, जो बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

West Bengal Election : बंगाल BJP प्रमुख दिलीप घोष बोले- कैंडिडेट लिस्ट में मेरा नाम नहीं होगा

पश्चिम बंगाल में बवाल, BJP सांसद के घर के पास जमकर बमबारी, बच्चे समेत तीन लोग आए चपेट में

First published: 18 March 2021, 17:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी