Home » इंडिया » Actor Isha Koppikar Joins BJP As Head Of Women Transport Wing
 

बॉलीवुड की इस बड़ी एक्ट्रेस ने थामा बीजेपी का दामन, पीएम मोदी को जिताने के लिए करेंगी ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 10:20 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने लोकसभा चुनाव आने से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया है और एक्ट्रेस को एक बड़े पद का कार्यभार संभालने की जिम्मेदारी दे दी गई है. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की उपस्थिति में ईशा ने बीजेपी को ज्वाइन किया है. एक्ट्रेस ईशा को बीजेपी महिला मोर्चा की परिवहन विंग का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. मुंबई में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावा पार्टी के अन्य लोगों की उपस्थिति में एक्ट्रेस ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

बता दें कि एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने कुछ सालों से फिल्मों से दूरी बना रखी थी और उन्होंने हिंदी की करीब 45 फिल्मों में काम किया है. साल 2000 में फिल्म फिजा से बॉलीवुड में डेब्यू कर ईशा ने अपनी पहचान बनाई थी. इके बाद उन्होंने फिल्म कंपनी', 'पिंजर', 'डरना मना है', 'गर्लफ्रेंड', 'एक विवाह ऐसी भी' ,’कृष्णा कॉटेज’,’डॉन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. इसके बाद साल 2011 में उनकी आखिरी फिल्म ‘राख’ रिलीज हुई थी. इसके बाद से ही ईशा ने फिल्मों से दूरी बना ली.

 

इसके बाद आज ईशा कोप्पिकर ने अचानक बीजेपी ज्वाइन कर सभी को हैरान कर दिया है. फिलहाल, अब ईशा कोप्पिकर को खास पद  का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है और आशा है कि वो उसे बखूबी निभाएंगी. तो वहीं बीजेपी में स्टार्स का शामिल होना कोई बड़ी बात नहीं है इससे पहले भी कई सितारें बीजेपी को ज्वाइन कर चुके हैं.

राष्ट्रपति होते हैं देश के प्रथम नागरिक, इनको मिलने वाली सैलरी और सुविधाएं जानकर हो जाएंगे हैरान

First published: 27 January 2019, 21:34 IST
 
अगली कहानी