Home » इंडिया » actress malika rajput quit bjp says her dignity was not safe
 

इज्जत का खतरा बताकर 'रिवाल्वर रानी' की एक्ट्रेस ने छोड़ी BJP, थामा कांग्रेस का दामन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 15:56 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री मलिका राजपूत ने भाजपा की सदस्यता छोड़कर कांग्रेस का दामन पकड़ लिया है. मलिका ने अपनी इज्जत का खतरा बताकर भाजपा छोड़ दी है. उन्होंने भाजपा पर राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए हिंदू-मुसलमान और दलितों के बीच दंगा कराने का आरोप लगाया. 

साल 2016 में भाजपा में शामिल होने वालीं मलिका बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ फिल्म 'रिवाल्वर रानी' में काम कर चुकी हैं. वह यूपी के सुल्तानपुर की रहने वाली हैं. उन्होंने उन्नाव एवं कठुआ में हुए गैंगरेप की घटनाओं को काफी दुखद बताया है. 

 

उन्होंने कहा कि इस तरह के मुद्दों के बीच में आपको लगता है कि मैं एक महिला होने के नाते भाजपा में खुद को सुरक्षित महसूस कर सकती हूं? जो पार्टी अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए किसी भी जगह हिंदू-मुस्लिम और दलित दंगा करा सकती है वो पार्टी क्या एक महिला का इस्तेमाल नहीं कर सकती है?

पढ़ें- अमिताभ बच्चन बोले- देश में महिलाओं की वर्तमान स्थिति भयावह है, घिन आती है

उन्होंने कहा कि इस पार्टी के अंदर मेरी आत्मिक अस्मिता को खतरा है, इसलिए भाजपा को छोड़ कर अपने घर वापस आ रही हूं. घर वापस आने को ज्वाइनिंग नहीं कहते हैं. ‘रिवॉल्वर रानी’ में सॉटी भारद्वाज की भूमिका निभाने वाली मलिका ने कहा कि पूरा सुल्तानपुर शहर उनका अपना है.

First published: 19 April 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी