Home » इंडिया » Actress Shilpa Shinde gets trolled for joining politics, trollers say Bhabiji galat pakde hain
 

शिल्पा शिंदे कांग्रेस ज्वाइन करने पर हुईं ट्रोल, फैंस बोले- भाबीजी गलत पार्टी पकड़े हैं..

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 17:10 IST

टीवी की फेमस स्टार शिल्पा शिंदे इन दिनों फिर से सुर्खियों में आ गई है. शिल्पा शिंदे इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ से खड़ी हो गई हैं. शिल्पा शिंदे को लेकर खबरें है कि वो इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं. इतना ही नहीं खुद एक्ट्रेस शिल्पा ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी और इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी दी गई थी. लेकिन इसके बाद जब फैंस को पता चला कि शिल्पा शिंदे कांग्रेस की तरफ से चुनाव में खड़ी हो सकती हैं तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया.

 

शिल्पा ने कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर कहा,"मुझे नहीं पता लेकिन मेरे पिता पहले कांग्रेस में थे. शरद पवार और सुशील कुमार शिंदे से उनकी अच्छी दोस्ती थी." अब इसके बाद यूजर्स ने शिल्पा को सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा,"शिल्पा शिंदे ने पूरी तरह से अपना आपा खो दिया है. अब वो कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं. गलती हो गई. इससे अच्छा तो विकास या हिना को जीतना था." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,"इस बार भाबीजी गलत पकड़े हैं."  एक यूजर ने लिखा,"शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. राहुल गांधी का रिएक्शन रहा- उठा ले रे बाबा, उठा ले."

बता दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी हैं. उन्होंने टीवी की ही मशहूर कलाकार हिना खान को हराकर बिग बॉस का 11वां सीजन जीता था. देशभर में शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोविंग है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद शिल्पा ने कहा कि वो इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा भी रखती हैं.

First published: 6 February 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी