Home » इंडिया » After bulandshahr ganrape incident, a minor girl gangraped by four at yamuna express way
 

अब नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप की वारदात, चार अभियुक्त गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2016, 12:39 IST
(कैच न्यूज)

उत्तर प्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं. बुलंदशहर गैंगरेप कांड के बाद अब ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप की घटना सामने आई है.

एक्सप्रेस-वे पर एक किशोरी के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की रहने वाली एक लड़की अपने चार दोस्तों के साथ ग्रेटर नोएडा आई थी. लड़की के साथ उसकी छोटी बहन भी थी. आरोपी युवक उसे ग्रेटर नोएडा घुमाने के लिए लाए थे. परी चौक पर आरोपियों ने उसकी बहन को उतार दिया.

इस दौरान गाड़ी में पेट्रोल भराने के बहाने लड़की को वे अपने साथ ले गए. आरोपी तुगलपुर बाजार में स्थित पेट्रोल पंप पर तेल भराकर किशोरी को यमुना एक्सप्रेस वे पर ले गए. आरोप है कि यहां एक्सप्रेस-वे के किनारे कार खड़ी कर किशोरी से गैंगरेप किया गया. वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए.

कठघरे में कानून व्यवस्था

वारदात के बाद पीड़िता किसी तरह परी चौक पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए चारों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

रेप की इस घटना के बाद यूपी की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं. एसएसपी धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यमुना एक्सप्रेस-वे प्रबंधन को हिदायत दी गई है कि वे अपनी पेट्रोलिंग बढ़ाए.

First published: 4 August 2016, 12:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी