Home » इंडिया » after gauri lankesh shot dead a Local journalist Pankaj Mishra working for Rashtriya Sahara newspaper shot by 2 bike borne persons in Bihar'
 

गौरी लंकेश के बाद बिहार में एक पत्रकार को मारी गोली, हालत गंभीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2017, 18:23 IST

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के दो दिन बाद बिहार में एक पत्रकार पर हमला हुआ है. बिहार के एक स्थानीय अखबार में काम करने वाले पत्रकार पर दो बाइक सवारों ने गोली मार दी है. हमले में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हमले के बाद एक बार फिर पत्रकारों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं.

घटना बिहार के अरवल जिले के वंशी थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक दैनिक राष्ट्रीय सहारा अखबार के पत्रकार पंकज मिश्र बैंक से 1 लाख रुपये निकालकर अपने घर की तरफ जा रहे थे तभी पीछे से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों उन पर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया. बदमाशों ने उसके पैसे लूट लिए और फरार हो गए. 

फायरिंग के दौरान एक गोली उनके पीठ में जा लगी जिससे वो वहीं गिर गए. गोलीबारी की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और इलाज के लिए पंकज मिश्र को नजदीकी सदर अस्पताल भर्ती कराया और उनके परिवार वालों को मामले की जानकारी दी. बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर किया गया है.

अरवल जिले के एसपी के मुताबिक पंकज मिश्रा पर गोली चलाने वाले एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि ये आपसी रंजिश का मामला है.

First published: 7 September 2017, 18:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी