Home » इंडिया » after kejriwal, aap leader ashutosh said his life threat from bjp leader
 

केजरीवाल के बाद अब आशुतोष ने भी कहा कि उनकी जान को है भाजपा से खतरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(पीटीआई)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता आशुतोष ने भी गुरुवार को अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने दावा किया कि भाजपा के एक नेता ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है.

आशुतोष ने बताया कि उन्हें सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों से भी इस तरह की चेतावनी मिली है कि वे दिल्ली में रात में राजनीतिक रैलियों से बचने की कोशिश करें.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुरक्षा सूत्रों ने यह भी कहा है कि अंधेरा होने के बाद वे मेन रोड पर न जाएं. आशुतोष ने बताया कि भाजपा आईटी सेल के एक नेता ने उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है.

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष से उनकी जान को खतरा है.

केजरीवाल ने इस संबंध में बाकायदा बुधवार को एक वीडियो भी जारी किया था. इस वीडियो में केजरीवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्‍हें जान का खतरा है. केजरीवाल ने यूट्यूब पर एक 10 मिनट के एक वीडियो संदेश में पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केन्‍द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे.

First published: 29 July 2016, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी