Home » इंडिया » Rahul Gandhi's alleged Modi Government anti farmer during khat chaupal in Deoria
 

राहुल की खाट पंचायत: खटिया की लूट है लूट सको तो लूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:15 IST
(पत्रिका)

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की खाट पर चर्चा के दौरान दिलचस्प नजारा दिखा. रुद्रपुर के संतासी कॉलेज में राहुल गांधी के कार्यक्रम के बाद वहां मौजूद किसानों ने खटिया लूट ली.

इलाके के किसानों के साथ खाट पर चर्चा कार्यक्रम खत्म होने के बाद किसान खटिया लूटकर मौके से रफूचक्कर होने लगे, जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. राहुल गांधी का संबोधन जैसे ही खत्म हुआ, ग्रामीण खटिया लेकर भागने लगे, जिससे बदइंतजामी फैल गई.

'मोदी राज में किसान त्रस्त'

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देवरिया के रुद्रपुर से किसान यात्रा का आगाज किया. 25 दिन की इस यात्रा के दौरान 2500 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए राहुल गांधी 25 हजार किसानों से संवाद करने वाले हैं.

खाट पर चर्चा कार्यक्रम में राहुल ने मोदी सरकार पर सीधा हमला बोला. किसानों से संवाद करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार में किसान त्रस्त है, जबकि कांग्रेस सरकार ने किसानों का 70 हजार करोड़ कर्ज माफ कर दिया था.

राहुल ने कहा कि किसानों को बिजली के बिल से दर्द होता है और मोदी सरकार को किसानों की तरफ ध्यान देते हुए बिजली का बिल आधा करना चाहिए. राहुल ने कहा कि बिचौलियों की वजह से किसानों का नुकसान होता है और हम किसानों का यह दर्द मोदी सरकार तक पहुंचाकर रहेंगे.

First published: 6 September 2016, 2:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी