Home » इंडिया » after releasing prison shahabuddin told, lalu my leader
 

जेल से छूटने के बाद बाहुबली शहाबुद्दीन ने कहा- 'लालू हमारे नेता हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(एएनआई)

बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व आरजेडी सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को आज भागलपुर जेल से रिहा कर दिया गया. शहाबुद्दीन सीवान के चर्चित राजीव रोशन तेजाब कांड में पटना हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आज सुबह भागलपुर जेल से बाहर निकले.

जेल से बाहर आने के बाद शहाबुद्दीन ने लालू प्रसाद यादव को अपना नेता बताया. उन्होंने कहा, "लालू यादव ही हमारे नेता हैं. मुझे उनकी ही छत्रछाया में रहना है. मैं अपनी छवि क्यों बदलूं?"

शहाबुद्दीन ने कहा, "मैं जैसा हूं, 26 साल तक लोगों ने मुझे इसी रूप में स्वीकार किया है. सब जानते हैं कि मुझे फंसाया गया था. कोर्ट ने मुझे जेल भेजा और अब कोर्ट ने ही रिहा किया है."

1300 गाड़ियों का काफिला

उन्हें कुछ दिनों पहले पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपों में घिरने के बाद सीवान से भागलपुर जेल शिफ्ट किया गया था. जेल से रिहा होने के बाद अपना दम-खम दिखाते हुए शहाबुद्दीन 1300 गाड़ियों के काफिले के साथ सीवान रवाना हुए.

शहाबुद्दीन के जेल से रिहा होने के बाद से सीवान जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. वहीं शहाबुद्दीन के जेल से रिहा होने के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि शहाबुद्दीन का जेल से बाहर आना जंगलराज का प्रतीक है.

First published: 10 September 2016, 10:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी