Home » इंडिया » After Reliance Jio PayTM use PM Modi picture
 

रिलायंस जियो के बाद अब पेटीएम के विज्ञापन में भी पीएम मोदी की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2016, 15:21 IST
(पेटीएम)

उद्योगपति मुकेश अंबानी के टेलीफोन सेवा रिलायंस जियो के बाद कैश फ्री ऐप पेटीएम ने भी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो अपने विज्ञापन में दिखाई है.

पेटीएम, फ्रीचार्ज, ओला और स्नैपडील ने कैश फ्री ट्रांजेक्शन के विज्ञापन कई अखबारों को दिए हैं. जिसमें पेटीएम ने तो अपने विज्ञापन में नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी दिखाई है.

इससे पहले रिलायंस ने भी अपनी जियो स्कीम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में काफी हंगामा मचा था.

सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन की काफी खिंचाई हो रही है. यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या अब पीएम मोदी भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए पेटीएम का विज्ञापन कर रहे हैं.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पेटीएम के इस विज्ञापन पर सवाल उठाए हैं. सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, "पीएम मोदी की घोषणा से सबसे ज्यादा फायदा पेटीएम को हुआ है. अगले दिन पीएम की तस्वीर विज्ञापनों में देखने को मिली. मिस्टर पीएम, डील क्या है?"

इस ट्वीट के अलावा एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है, "बिलकुल शर्मनाक. क्या लोग चाहते हैं कि उनके पीएम प्राइवेट कंपनियों के लिए मॉडलिंग करें. कल को ये कंपनियां कुछ गलत करती हैं तो इनके खिलाफ कौन कार्रवाई करेगा?"

पीएम मोदी के पुराने नोट बंद करने की घोषणा के 24 घंटे के भीतर ही पेटीएम को काफी फायदा हुआ है. बताया जा रहा है कि पेटीएम के ई-वॉलेट में पैसे डालने में 1000 फीसदी का इजाफा हुआ है. इसके बाद पेटीएम ने इस मामले में विज्ञापन जारी किया है, जिस पर अब सवाल उठ रहे हैं.

First published: 10 November 2016, 15:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी