Home » इंडिया » After Shilpa Shinde, Ramayana actor Arun Govil who played Lord Ram may joins Congress from Indore
 

कांग्रेस के हुए 'राम', 2019 लोकसभा चुनाव में यहां से BJP को दे सकते हैं टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2019, 12:10 IST

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव पास आ रहे हैं और बॉलीवुड स्टार्स राजनैतिक पार्टियों का दामन थामते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में टीवी की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर लिया है और अब एक और टीवी के एक्टर का कांग्रेस पार्टी का हाथ थामने की खबरें सामने आ रही है. इस टीवी स्टार को हर कोई शख्स अच्छे से पहचानता होगा और ये टीवी के फेमस सीरियल 'रामायण' में राम का किरदार निभाते थे और ये अरुण गोविल हैं.

 

खबरों के अनुसार, अरुण गोविल लोकसभा चुनाव में इंदौर से कांग्रेस की तरफ से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस इंदौर में अरुण गोविल को सुमित्रा महाजन के खिलाफ उतारने की तैयारी कर रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार,मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरफ से पचा चला है कि अरुण गोविल के नाम पर चर्चा चल रही है. उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए इंदौर से खड़ा करने को लेकर विचार-विमर्श किया जा रहा है.

 

इसके पहले भी इंदौर की सीट के लिए कांग्रेस की तरफ से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के नाम को लेकर चर्चा उठी थी लेकिन इस बात से एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया था. तो वहीं अब अरुण गोविल इस सीट के लिए सामने आते नजर आ रहे हैं. हालांकि, देखना होगा कि ये बात कितनी सही है और गलत.

शिल्पा शिंदे कांग्रेस ज्वाइन करने पर हुईं ट्रोल, फैंस बोले- भाबीजी गलत पार्टी पकड़े हैं..

तो वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं. इतना ही नहीं खुद एक्ट्रेस शिल्पा ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी और इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी दी गई थी.शिल्पा ने कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर कहा,"मुझे नहीं पता लेकिन मेरे पिता पहले कांग्रेस में थे. शरद पवार और सुशील कुमार शिंदे से उनकी अच्छी दोस्ती थी. एक्ट्रेस के कांग्रेस ज्वाइन करने पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

First published: 7 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी