Home » इंडिया » After Snapdeal employee, fashion designer goes missing from Noida
 

स्नैपडील की कर्मचारी के बाद अब नोएडा से फैशन डिजाइनर अगवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

बीते दिनों गाजियाबाद से स्नैपडील की कर्मचारी दीप्ति सरना के अपहरण के बाद अब पड़ोसी शहर नोएडा से एक फैशन डिजाइनर के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

गुमशुदा होने वाली महिला का नाम शिप्रा मलिक है और उनकी कार नोएडा के सेक्टर 29 में लावारिस मिली है. बताया जा रहा है कि शिप्रा के कार की विंडो खुली थी और कार की चाबी फुट मैट के पास पड़ी मिली है. 

खबरों के मुताबिक शिप्रा ने अपने मोबाइल से आखिरी कॉल 100 नंबर पर किया था. इसके बाद से ही उनका मोबाइल बंद आ रहा है. मोबाइल की लास्ट लोकेशन लाजपत नगर, दिल्ली बताई जा रही है.

घटना के बाद शिप्रा के पति चेतन मलिक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. पेशे से बिल्डर चेतन ने बताया कि शिप्रा चांदनी चौक जाने के लिए घर से कार में निकली थीं.

नेएडा के सेक्टर 29 में शिप्रा, चेतन से मिलीं और फिर चांदनी चौक के लिए निकल गईं. शाम को जब चेतन घर लौट रहे थे तो उन्हें शिप्रा की कार जीआईपी मॉल के सामने सेक्टर 29 में देखी.

पति चेतन के मुताबिक शिप्रा की कार की विंडो खुली हुई थी और चाबी फुट मैट के पास पड़ी मिली. इसके बाद उन्होंने शिप्रा को फोन लगाया तो वह बंद मिला. घटना के बाद शुरुआती दौर में तो दिल्ली और नोएडा दोनों जगहों की पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार किया, लेकिन बाद में गुमशुदगी दर्ज की गई और बाद में परिजनों की लिखित शिकायत के बाद अपहरण का मामला दर्ज किया गया.

कॉल डिटेल्स निकालने पर शिप्रा की लास्ट लोकेशन दिल्ली के लाजपत नगर में मिली है. बताया जा रहा है कि फैशन डिजाइनर शिप्रा ने चेतन मलिक के साथ लव मैरिज की थी.

वह अपने पति, डेढ़ साल के बेटे, सास-ससुर और देवर के साथ संयुक्त परिवार में रह रही थीं. चेतन पेशे से बिल्डर हैं, जबकि शिप्रा घर में डिजाइनर कपड़ों की बुटीक चलाती हैं.

First published: 2 March 2016, 6:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी