Home » इंडिया » After the terrorist attack, the ruckus in the Jammu and Kashmir assembly, chairman removed Rohingya Angle
 

आतंकी हमले के बाद जम्मू-कश्मीर विधानसभा में नारेबाजी, अध्यक्ष ने निकाला रोहिंग्या एंगल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2018, 10:56 IST

जम्मू-पठानकोट मार्ग पर सुंजुवान में शनिवार तड़के आतंकियों ने सेना के कैंप पर हुए हमले दो जवानों के शहीद होने और चार के घायल होने की खबर है. आर्मी कैंप पर यह हमला करीब सुबह के छह बजे हुआ. अब सेना का कैंप के अंदर मौजूद आतंकियों को खदेड़ने के लिए ऑपरेशन तेज हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक QRT की चार टीमों को आर्मी कैंप के अंदर भेजा गया है. उस घर को चारों ओर से घेर लिया गया है, जिसमें आतंकी छिपे बैठे हैं. यहां तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर है. इस हमले की गूंज जम्मू कश्मीर विधानसभा में भी सुनाई दी. विधानसभा में पकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए.

आतंकी हमले के बाद जम्मू शहर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. ड्रोन से पूरे नजर पर निगरानी रखी जा रही है. गृह मंत्रालय भी इस पूरे हालात पर नजर रखे हुए है. इस हमले के पीछे जैश ऐ मोहम्मद होने की आशंका जताई जा रही है.

जम्मू-पठानकोट मार्ग पर सुंजुवान में शनिवार तड़के आतंकियों ने सेना के कैंप पर हुए हमले में एक जवान के शहीद होने की खबर है. आर्मी कैंप पर यह हमला करीब सुनह के छह बजे हुआ. अब सेना कैंप के अंदर मौजूद आतंकियों को खदेड़ने के लिए ऑपरेशन तेज हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक QRT की चार टीमों को आर्मी कैंप के अंदर भेजा गया है. उस घर को चारों ओर से घेर लिया गया है, जिसमें आतंकी छिपे बैठे हैं. यहां तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर है.

इस हमले की गूंज जम्मू कश्मीर विधानसभा में भी सुनाए दी. विधानसभा में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. जम्मू कश्मीर विधानसभा स्पीकर कवींद्र गुप्ता ने एक बयान में कहा कि इस आर्मी कैम्प के पास रोहिंग्या रहते थे. हालांकि इस बयान पर विवाद होने की संभावना है.  

आतंकी हमले के बाद जम्मू शहर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. ड्रोन से पूरे नजर पर निगरानी रखी जा रही है. गृह मंत्रालय भी इस पूरे हालात पर नजर रखे हुए है. इस हमले के पीछे जैश -ऐ मोहम्मद के होने की आशंका जताई जा रही है.

First published: 10 February 2018, 10:46 IST
 
अगली कहानी