Home » इंडिया » After uploading a Pic in Facebook, BSP cut the Candidate ticket
 

चरण स्पर्श की फोटो एफबी पर डालना महंगा पड़ा: बसपा प्रत्याशी का टिकट कटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2016, 18:17 IST

बहुजन समाज पार्टी ने 2017 के विधानसभा के चुनाव में उत्तर प्रदेश के अतरौली से अपने घोषित प्रत्याशी संगीता चौधरी का टिकट काट दिया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पार्टी ने संगीता चौधरी का टिकट अनुशासनहीनता के आधार पर काटा है. संगीता ने फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो और उनके बच्चे पार्टी सुप्रीमों मायावती के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं.

बतया जा रहा है कि मायावती के पास इसकी जानकारी पहुंची तो वह बेहद नाराज हो गईं. इसे अनुशासनहीनता मानते हुए उन्होंने फौरन संगीता चौधरी का टिकट कैंसिल कर दिया.

बसपा के जिला अध्यक्ष अरविंद आदित्य के मुताबिक संगीता चौधरी के खिलाफ अनुशासनहीनता का मामला पाया गया और उनका टिकट काट दिया गया है. इसके अलावा उन्होंने कुछ और नहीं बताया.

अतरौली सीट से पहले संगीता चौधरी के पति धर्मेंद्र चौधरी को बसपा ने टिकट दिया था, लेकिन 2015 में उनकी हत्या हो गई. इसके बाद यह टिकट उनकी पत्नी संगीता चौधरी को दे दिया गया था.

पार्टी की इस कार्रवाई से संगीता चौधरी दुखी हैं. संगीता ने कहा कि फेसबुक पर फोटो पोस्ट करके मैं किसी भी तरह से पार्टी प्रमुख को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी. मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी.

मैं अपने विरोधियों को यह दिखाना चाहती थी कि वह (मायावती) मेरे साथ हैं और आने वाला विधानसभा चुनाव मैं जीत जाऊंगी. संगीता चौधरी ने कहा कि इस पूरे मसले पर वह पार्टी प्रमुख मायावती से मिलकर मांफी मांगेंगी.

First published: 13 January 2016, 18:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी