Home » इंडिया » Again Pak break ceasefire, One army person died
 

एलओसी पर पाक ने तोड़ा फिर सीजफायर, सेना का एक जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(एजेंसी)

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर की नियंत्रण रेखा पर एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया है.

खबरों के मुताबिक पाक सेना ने जम्मू के पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा स्थित भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर रविवार को गोलाबारी की.

पाक सेना की ओर से भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर लगातार मोर्टार दागे जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में भारतीय सेना की 6 पोस्टों पर फायरिंग की है.

पाकिस्तान कृष्णा घाटी सेक्टर के 5 इलाकों में भारी गोलाबारी कर रहा है. सुबह 3 बजे के करीब पाकिस्तान की बीएटी टीम ने भारतीय सेना की एक पोस्ट पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया. पुंछ सेक्टर के ही सलोत्री इलाके में भी पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी है.

इस मामले में सेना के एक अधिकारी बताया कि पाकिस्तान सेना ने क्षेत्र में नागरिक और सुरक्षा इकाइयों को निशाना बनाकर चार स्थानों पर बिना कारण गोलाबारी शुरू कर दी. उन्होंने कहा है कि भारतीय सेना समान क्षमता के हथियारों का इस्तेमाल कर पाक के इस हमले का मुहतोड़ जवाब दे रही है.

First published: 6 November 2016, 2:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी