Home » इंडिया » Agra: 2 orchestra dancers allegedly abducted, gangraped at gunpoint
 

आगरा: आर्केस्ट्रा पार्टी की तीन डांसर्स के साथ 12 लोगों ने किया गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2016, 20:15 IST
(पीटीआई)

आगरा शहर में एक डांस ग्रुप की दो लड़कियों को कथित रूप से अगवा करने के बाद बंदूक की नोक पर गैंगरेप किए जाने की ख़बर सामने आई है. इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ  केस दर्ज किया गया है. दो नामजद लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 10 आरोपी फरार हैं.

जानकारी के मुताबिक वारदात 25 जून को आगरा के कागारोल थाना क्षेत्र की हुई, जहां गैंगरेप की शिकार दोनों लड़कियों ने एक अन्य लड़की के साथ कगरोल के एक निजी समारोह में कार्यक्रम पेश किया था. यह डांस ग्रुप मथुरा से आया था. दो आरोपियों राज और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप

गैंगरेप की शिकार पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को बताया कि ग्राम नगला बिरजा में गांव के ही जितेन्द्र सिंह ने आर्केस्ट्रा पार्टी बुलाई थी.

डांस प्रोग्राम के बाद जितेन्द्र सिंह से तय की गई रकम मांगी गई तो उसने और उसके 11 साथियों ने डांसरों पर तमंचा तान दिया और वे उन्हें पास के खेत में ले गए. वहां एक कमरे में उनके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस की ओर से कहा गया है कि मामले में जितेन्द्र सिंह सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पीडि़त युवतियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. 

पीडि़त युवतियों ने बताया कि डर की वजह से वे पुलिस के पास नहीं गर्इं और मथुरा वापस लौट गई. लेकिन इसके बाद भी आरोपी लगातार फोन पर धमकी देते रहे तो उन्होंने बुधवार को अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. रिश्तेदारों के हिम्मत बंधाने पर पीडि़त युवतियों ने पुलिस में केस दर्ज कराया.

First published: 1 July 2016, 20:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी