Home » इंडिया » Agra: BJP MLA Udaybhan Chaudhary threatens SDM Garima Singh says dont you know my power
 

Video: BJP विधायक की खुलेआम गुंडागर्दी, महिला SDM को धमकी देते हुए कहा- तुम्हें मेरी..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 December 2018, 11:28 IST

उत्तर प्रदेश के आगरा के बीजेपी के एक विधायक उदयभान चौधरी पर सत्ता का नशा इतना सवार है कि वह महिला एसडीएम तक को नहीं छोड़ते. बीजेपी विधायक सरेआम महिला एसडीएम को धमकी देते नजर आ रहे हैं. बीजेपी विधायक ने एसडीएम को धमकाते हुए कहा कि क्या तुम्हें पता नहीं है कि मैं एक विधायक हूं? तुम्हें मेरी पावर का अंदाज भी है, लोकतंत्र के पावर का एहसास है?

दरअसल, विधायक जी आगरा के अछनेरा में किसानों की समस्या को लेकर उनसे बात करने के लिए पहुंचे हुए थे. इस दौरान उनकी यहां ड्यूटी पर तैनात एसडीएम गरिमा सिंह से किसी बात को लेकर बहस हो गई. फिर क्या था उन्होंने अपने ओहदे और ताकत का खुलेआम प्रदर्शन करते हुए महिला एसडीएम को अपनी बातों से धमका दिया. उन्होंने सरेआम कहा कि तुम्हें मेरी पावर का अंदाजा भी नहीं है, तुम एक नौकर...।

इतना ही नहीं विधायक फिर एसडीएम बेहद गंदे लहजे में वापस अपने कार्यालय जाने को कहते हैं. इस दौरान विधायक के समर्थक एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर देते हैं. वहीं अब इस पूरे मामले पर सियासत शुरू हो गई है. विधायक उदयभान चौधरी से माफी मांगने कहा गया लेकिन उन्होंने सत्ता का पॉवर दिखाते हुए कहा कि मैं माफी नहीं मांगूंगा.

First published: 18 December 2018, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी