Home » इंडिया » Agusta Westland: CBI custody for all the accused, including SP Tyagi, extended by three days
 

अगस्ता वेस्टलैंड: एसपी त्यागी समेत सभी आरोपियों की सीबीआई रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(फाइल फोटो )

पटियाला हाउस कोर्ट ने अगस्ता वेस्टलैंड डील में कथित घूसखोरी के मामले में रिटायर्ड एयरफोर्स चीफ एसपी त्यागी समेत अन्य आरोपियों की सीबीआई रिमांड को 3 दिन के लिए बढ़ा दिया है.

हालांकि सीबीआई ने कोर्ट से सभी ओरोपियों की रिमांड को 7 दिन के लिए बढ़ाने की अपील की थी लेकिन कोर्ट ने रिमांड को सिर्फ 17 दिसंबर तक बढ़ाने का आदेश दिया. 

सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि अगस्ता के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एसपी त्यागी से उनके आवास पर मुलाकात की, जो आधिकारिक पद का दुरुपयोग है. आरोपियों की रिमांड को बढ़ाने के लिए सीबीआई ने कहा कि स्विट्जरलैंड, इटली और अन्य देशों से कुछ सामग्री मिल चुकी है. इस मामले में आरोपियों से पूछताछ जरूरी है.

वहीं एसपी त्यागी के वकील ने कहा कि कोर्ट में उनके पास सभी सामग्री है, लेकिन सीबीआई के वकील मीडिया के लिए इसको दोहरा रहे हैं. सीबीआई ने कानून का उल्लंघन किया है, यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों का भी.

गौरतलब है कि सीबीआई ने 9 दिसंबर को अगस्ता वेस्टलैंड मामले में एसपी त्यागी समेत संजीव त्यागी और वकील गौतम खेतान को गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिसंबर तक रिमांड में भेजने का आदेश दिया था.

First published: 14 December 2016, 6:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी