Home » इंडिया » Ahmed Patel and Kamal Nath leave for Meghalaya, Goa wants to not repeat the mistake of Congress, Meghalaya Election Results 2018
 

गोवा वाली गलती मेघालय में नहीं दोहराना चाहती कांग्रेस, अहमद पटेल को किया रवाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2018, 12:41 IST

मेघालय में कांग्रेस एक सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर सकती है, इसके चलते चुनाव के रुझानों के साथ पार्टी ने शनिवार को दो वरिष्ठ नेताओं को पूर्वोत्तर राज्य मेघालय में सरकार बनाने की संभावनाओं का पता लगाने के लिए रवाना किया है.

सूत्रों के अनुसार वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल और कमल नाथ शनिवार सुबह शिलांग के लिए रवाना हुए थे, जहां मेघालय में निर्दलीय उम्मीदवारों के साथ मिलकर सरकार बनाने की संभावना तलाशी जाएगी.

 

कांग्रेस की वर्तमान में मेघालय में सरकार है और राज्य में अधिकांश सीटों के लिए उपलब्ध रुझानों के अनुसार राज्य में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर सकती है. 60 सदस्यीय विधानसभा के 59 सीटों के लिए मतदान 27 फरवरी को हुआ था.

कांग्रेस ने यह कदम पिछले दिनों गोवा और मणिपुर में कोंग्रस अपनी रणनीति में नाकामी के कारण सरकार बनाने में नाकाम रही. सूत्रों ने बताया कि अहमद पटेल और कमल नाथ दोपहर बाद दोपहर के बाद शिलगांव में आएंगे और पार्टी के नेताओं के साथ चर्चा करेंगे.

चर्चा में मुख्यमंत्री मुकुल संगमा भी शामिल होंगे. मेघालय कांग्रेस पंजाब, कर्नाटक, मिजोरम और पुडुचेरी के बाद मेघालय राज्य है जहां कांग्रेस की सरकार है.

First published: 3 March 2018, 12:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी