Home » इंडिया » ahmed patel says on bjp tdp controversy it is very unfortunate to andhra pradesh people
 

दुर्भाग्यपूर्ण है कि PM सहयोगियों का फोन भी नहीं उठाते- अहमद पटेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2018, 12:26 IST

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर एनडीए की सहयोगी पार्टी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) और बीजेपी विवाद के बीच कांग्रेस ने सियासत शुरु कर दी है. गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने पीएम मोदी पर हमला किया है. उन्होंने एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम नरेंद्र मोदी एनडीए के सहयोगी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू का फोन नहीं उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह आंध्र प्रदेश के लोगों के हित में अच्छा नहीं है.

बताया जा रहा है कि सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को अपने फैसले से अवगत कराने के लिए संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन नायडू का पीएम से संपर्क नहीं हो पाया था. इसी को लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने पीएम मोदी पर ट्वीट कर टिप्पणी की है.

बता दें कि वित्तमंत्री अरुण जेटली ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से इंकार कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने आंध्रा को विशेष दर्जे के अनुरुप पैकेज देने की बात कही थी. वहीं खबरों के मुताबिक आंध्र प्रदेश में बीजेपी कोटे के दो मंत्रियों ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी कोटे से मंत्री कामिनेनी श्रीनिवास और पायदिकोंडला मणिक्याला राव ने सीएम ऑफिस पहुंचकर अपना इस्तीफा सौंप दिया.

इससे पहले इसी विवाद को लेकर सीएम चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार देर कहा था कि हमने मोदी सरकार में शामिल टीडीपी के दो केंद्रीय मंत्रियों अशोक गजपति राजू और वाईएस चौधरी को इस्तीफा देने के लिए कहा है. इसी दौरान तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने केन्द्र की एनडीए सरकार से हटने का फैसला किया है.

 

First published: 8 March 2018, 12:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी