Home » इंडिया » Ahmedabad: Man died after a woman jumping from a building
 

सड़क से जा रहा था आदमी, आसमान से गिरी महिला और दोनों की निकल गई जान, हैरान रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2019, 17:10 IST

अगर कोई व्यक्ति सड़क से पैदल जा रहा हो और आसमान से कोई महिला उसके ऊपर गिरती है, जिससे व्यक्ति की मौत हो जाती है. तो इसे उस व्यक्ति की बदकिस्मती ही कहेंगे. ऐसा ही कुछ हुआ गुजरात के अहमदाबाद में. यहां एक व्यक्ति के ऊपर आसमान से एक औरत गिरी और दोनों की मौके पर मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद के अमराईवाड़ी इलाके में सुबह-सुबह एक महिला ने 13वीं मंजिल से छलांग लगा दी. कहा जा रहा है कि महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या करने के इरादे से छलांग लगाई थी. इस दौरान वहां से एक बुजुर्ग मॉर्निंग वॉक करने के लिए निकल रहे थे. इमारत से कूद रही महिला उस बुजुर्ग आदमी के ऊपर गिर गई. 

 

सूरत के पर्वत पाटिया की रहने वाली ममता राठी अहमदाबाद अपने भाई के घर अपनी बीमारी का इलाज कराने आई थी. उनका सूरत में इलाज चल रहा था, लेकिन कुछ आराम नहीं मिल रहा था. इस वजह से वह अहमदाबाद इलाज कराने आई थीं. घटना से एक दिन पहले की रात ममता को खून की उल्टियां हुई थी.

खून की उल्टियों की वजह से ममता को रात में नींद नहीं आ रही थी. दो दिन भाई के घर रहने के बाद ममता ने अचानक 13वीं मंजिल से छलांग लगा ली. ममता ने जब छलांग लगाई तब घर के बाकी सदस्य सो रहे थे. लेकिन उस दौरान उसी अपार्टमेंट में रहने वाले बालूभाई दीवानभाई गामित (69) मॉर्निंग वॉक करके वापस लौट रहे थे.

ममता बालूभई के ही ऊपर गिर गईं. इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना सामने आने के बाद अमराईवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि महिला सूरत में अपने पति के साथ रहती थी. पिछले कुछ दिनों से उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी. उसका कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया.

CM बनने के बाद फडणवीस के परिवार की संपत्ति में जबरदस्त इजाफा, 5 सालों में बढ़ी 100 फीसदी

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस में बड़ी बगावत, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने छोड़ी पार्टी

First published: 5 October 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी