Home » इंडिया » AIMIM leader Akbaruddin Owaisi bad statement on PM Modi main bhi chowkidar campaign
 

ओवैसी ने PM मोदी को लेकर दिया ओछा बयान- प्रधानमंत्री को चौकीदार की टोपी और सीटी देकर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 14:13 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चौकीदार चोर है कहने पर मैं भी चौकीदार कैंपेन चलाया है. जिसे लेकर एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर ओछा बयान दिया है. असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरउद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी को चौकीदारी का इतना ही शौक है तो उनको चौकीदार की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा.

गौरतलब है कि राफेल डील को लेकर कथित घोटाले का दावा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'चौकीदार चोर है' का नारा उछाला था. इसके बाद पीएम मोदी समेत बीजेपी ने 'मैं भी चौकीदार हूं' कैंपेन शुरू कर दिया. इस कैंपेन को लोगों ने हाथों-हाथ लिया.

अब ओवैसी ने इसी को लेकर पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, ओवैसी ने हैदराबाद में कहा कि मैंने ट्विटर पर देखा 'चौकीदार नरेंद्र मोदी.' ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी को आधार कार्ड, पासपोर्ट पर भी चौकीदार लिखना चाहिए. ओवैसी ने कहा कि हमें पीएम चाहिए न कि चायवाला, पकौड़ेवाला.

इसके आगे ओवैसी ने कहा कि अगर मोदी को दिलचस्पी है तो वह मेरे पास आएं मैं उन्हें चौकीदार की टोपी और सीटी दूंगा. ओवैसी ने कहा कि चायवाला बनकर उन्होंने देश को गुमराह किया था और अब चौकीदार बन कर वही काम कर रहे हैं.

ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी जब चायवाला बने तो उस वक्त मैंने कहा था कि चाय की केतली, चूल्हा मैं दूंगा.. वो चाय बनाकर पिलाएं. पीएम मोदी ऐसे शख्स हैं जो नाले की गैस से पकौड़ा बनाते हैं. और अब वो चौकीदार बन चुके हैं.

First published: 25 March 2019, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी