Home » इंडिया » Air Ambulance crash in Delhi's Najafgarh: Both pilots are safe, injured taken to Medanta hospital
 

दिल्ली: नजफगढ़ के पास एयर एंबुलेंस क्रैश, बाल-बाल बचे यात्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2016, 16:14 IST
(एएनआई)

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक एयर एंबुलेंस की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. विमान में कुल सात लोग सवार थे. लैंडिंग के बाद एयर एंबुलेंस क्रैश हो गया, हालांकि सबसे बड़ी राहत की बात ये है कि विमान में सवार यात्रियों की जान बच गई है.

एयर एंबुलेंस में सवार पांच लोगों के घायल होने की खबर है. इलाज के लिए उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. विमान के दोनों पायलट भी सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

हादसा नजफगढ़ के कैर गांव में मंगलवार दोपहर को दो बजकर 45 मिनट पर हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही त्वरित प्रतिक्रिया दल (क्यूआरटी) मौके पर पहुंची. डीएम उत्तर-पश्चिम मधु तेवतिया ने बताया कि यह चिकित्सा एंबुलेंस की एक आपात लैंडिंग है. 

पटना से दिल्ली आ रहा था एयर एंबुलेंस (एएनआई)

इंजन में खराबी से हादसा

हादसे का शिकार हुआ मेडिकल एंबुलेंस पटना से दिल्ली आ रहा था. पायलट के मुताबिक इंजन में खराबी होने के कारण ये हादसा हुआ. घायलों को पहले इलाज के लिए राव तुलाराम अस्पताल ले जाया गया.

एयर एंबुलेंस दवा कंपनी अलकेमिस्ट का है. इमरजेंसी लैंडिंग से पहले पायलट ने जब अधिकारियों से संपर्क किया, उस वक्त वह दिल्ली से 6 समुद्री मील की दूरी पर था. डीजीसीए (नागरिक उड्डयन महानिदेशालय) के मुताबिक एयर एंबुलेंस में सवार सभी सातों यात्री सुरक्षित हैं.

अल केमिस्ट दवा कंपनी का विमान (एएनआई)
First published: 24 May 2016, 16:14 IST
 
अगली कहानी