Home » इंडिया » Air India Crew Member Falls Down From Plane At Mumbai Airport
 

उड़ान भरने ही वाला था विमान कि एयर होस्टेस का फिसल गया पैर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 12:00 IST
(File Photo)

मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक अजीब घटना घटी. जब विमान का दरवाजा बंद करते वक्त एक एयर होस्टेस नीचे गई. इससे एयर होस्टेस की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई. मामला सोमवार सुबह 6 बजे का है. जब एयर इंडिया की फ्लाइट AI-864 मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली थी.

विमान में तैनात 53 साल की एयर होस्टेस हर्षा लोबो उड़ान से पहले विमान का दरवाजा बंद कर रही थीं. तभी उनका पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गईं. इससे उनको रीढ़ की हड्डी सहित कई जगह चोट आईं. उन्हें तुरंत विले पार्ले में स्थित नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया.

नानावती अस्पताल के अधिकारियों के मुताबिक, फिलहाल एयर होस्टेस को लगी चोटों की जांच की जा रही है और उन्हें इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है. अस्पताल के एक अधिकारी के मुताबिक जांच के बाद ही उनके उनका ठीक से इलाज किया जाएगा.

वहीं एयर इंडिया ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं. बता दें कि इस घटना की वजह से विमान के उड़ान भरने में एक घंटे की देरी हो गई. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक ये कोई पहली बार नहीं है जब एयरपोर्ट पर इस तरह की घटना हुई हो. करीब तीन साल पहले एयर इंडिया के एक इंजीनियर को विमान के इंजन ने खींच लिया था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: वायु प्रदूषण की वजह से जान आफत में, BJP और AAP के बीच राजनीति शुरु

First published: 15 October 2018, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी