Home » इंडिया » Air India Flight Hits Building At Stockholm Airport All Passengers Safe
 

इमारत से टकराया एयर इंडिया का विमान, 179 लोगों को लेकर भर रहा था उड़ान

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2018, 10:12 IST

एयर इंडिया की एक फ्लाइट स्टॉकहोम एयरपोर्ट पर दुर्घटना का शिकार हो गई. हालांकि इस दुर्घटना में किसी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा. इस विमान में 179 यात्री सवार थे. जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार शाम 5:45 बजे हुई. बताया जा रहा है कि विमान का एक हिस्सा इमारत में घुस गया. गनीमत ये रही है विमान में बैठे सभी 179 यात्रियों को कोई चोट नहीं आई.

स्टॉकहोम पुलिस के मुताबिक हादसा टर्मिनल पांच से महज 50 मीटर की दूरी पर हुआ. हादसे के बाद ली गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एयर इंडिया का बोइंग विमान रनवे पर खड़ा है और उसका एक हिस्सा सामने की इमारत में घुसा हुआ है. फ्लाइट के आसपास राहत और बचाव कार्य के लिए पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी खड़ी हैं. एयरपोर्ट अथॉरिटी के मुताबिक यह फ्लाइट से नई दिल्ली से यहां पहुंची थी.

समाचार एजेंसी एएफपी ने स्‍थानीय पुलिस के हवाले से बताया कि 179 यात्रियों को सीढि़यों से उतार कर टर्मिनल में वापस ले लिया गया है. हालांकि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. दुर्घटना के बाद राहत बचाव दल और फायर टीम तुरंत मौके पर पहुंच गया. बता दें कि इससे पहले भी अक्‍टूबर में, दु‍बई जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट कोचीन एयरपोर्ट पर उड़ान भरते समय बाहरी दीवार से टकरा गया था. हालांकि इसके बाद भी विमान ने चार घंटे लंबी यात्री पूरी की थी इस विमान में 136 यात्री सवार थे.

ये भी पढ़ें- ये बैंक दे रहा सेविंग अकाउंट पर 21 फीसदी की ब्याज, ग्राहकों को बस करना पड़ रहा है ये काम

First published: 29 November 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी