Home » इंडिया » Air India flight travelling from Amritsar to Delhi window fall off three injured
 

VIDEO: तेज हवा से निकल गई AIR इंड़िया के विमान की खिड़की, तीन यात्री घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 9:32 IST

अमृतसर से दिल्ली जा रही AIR इंड़िया की फ्लाइट अचानक एयर टर्बुलेंस (हवा में तेज झटके) का शिकार हो गई. दरसल यह हादसा उड़ान के दौरान अचानक लगे झटके से हुआ. फ्लाइट में उड़ान के दौरान लगे इस झटके से खिड़की का पैनल अचानक एक यात्री पर गिर गया था. इस दौरान फ्लाइट में सवार 3 यात्रियों को चोटें आई.

दरसल यह घटना 19 अप्रैल की है. मीडि़या रिपोर्टस के अनुसार, यह हादसा गुरुवार को अमृतसर से दिल्ली जा रही फ्लाइट में हुआ, जिसके बाद यात्री काफी आक्रोशित हो गए थे. जिसके बाद डीजीसीए ने इस घटना की जांच के आदेश दिए. हालांकि, इस बारे में एयरलाइन की ओर अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें-World Earth Day 2018: जीवनदायी पृथ्वी को बचाने की एक पहल

उन्होंने कहा कि एयर इंडिया और सिविल एविएशन के महानिदेशक इस मामले की जांच कर रहे हैं. AIR इंडिया की फ्लाइट बोइंग 787 ड्रीमलाइनर में इस हादसे के कारण 10 से 15 मिनट तक लोग काफी डरे-सहमें से रहे. रिपोर्ट के मुताबिक फ्लाइट में एकदम से लगे झटके के दौरान एक यात्री का सिर ऊपर लगे पैनल से टकरा गया था, जिसके कारण उसे गंभीर चोट आई हैं. इसी तरह अन्य दो यात्रियों को भी चोट आई हैं.

ये भी पढ़ें-इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर करोड़ों रुपये के कीमती सामान छोड़ जाते हैं यात्री, ये है वजह

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक एयर हॉस्टेस टूटे हुए खिड़की के पैनल को वापस जोड़ने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है. वहीं उस खिड़की के पास बैठी महिला घबरा रही है और एयर हॉस्टेस उसे समझाने की कोशिश कर रही है. इसके बाद जैसे ही फ्लाइट दिल्ली पहुंची, हादसे में घायल हुए तीनों यात्रियों को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायल हुए एक यात्री को सिर में टांके आए हैं.

First published: 22 April 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी