Home » इंडिया » Air India’s Four Passenger had nose bleeding after take off the air india express flight
 

विमान के उड़ान भरते ही यात्रियों की नाक से निकलने लगा खून, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 13:11 IST

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में उड़ान के दौरान कुछ यात्रियों की नाक से खून निकलने की बात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक ये घटना मस्कट से कालीकट जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में रविवार को घटी. यात्रियों की नाक से खून निकलने की वजह विमान में हवा का दबाव की समस्या बताया जा रहा है. इस घटना में विमान में यात्रा कर रहे चार यात्रियों की नाक से खून बहने की बात पता चली है.

खबरों के मुताबिक इस मामले की जानकारी विमानन कंपनी ने खुद दी है. बता दें कि विमान के मस्कट एयरपोर्ट से उड़ान भरने के तुरंत बाद यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा. बता दें कि विमान में 185 यात्री सवार थे. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि, ''विमान में दबाव संबंधी समस्या आने के बाद उसे बे में वापस ले जाया गया.

इस समस्या की वजह से चार यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा. कंपनी ने अपने बयान में कहा गया है कि एयरपोर्ट पर चिकित्सक ने उनका उपचार किया और उन्हें यात्रा के लिए स्वस्थ घोषित किया. हालांकि इस के बाद भी कुछ अन्य यात्रियों को असहजता महसूस की और कान में दर्द की शिकायत बताई. लेकिन विमान के नीचे उतरने के बाद वे भी स्वस्थ महसूस करने लगे. बता दें कि ये यात्री एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या आईएक्स-350 में सवार थे. विमान में कुल 185 यात्री सफर कर रहे थे. जिनमें तीन शिशु भी शामिल हैं. ये विमान बोइंग 737-8 था.

ये भी पढ़ें- गुजरात की तरह आंध्र प्रदेश में भी PM मोदी ने नहीं निभाया राजधर्म : चंद्रबाबू नायडू

First published: 11 February 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी