Home » इंडिया » Air Strike: Congress senior leader Vinod Sharma says public is treat us like Pakistani agent
 

कांग्रेस के सीनियर नेता का दर्द- Air Strike का सबूत मांगने पर जनता हमें मानने लगी है पाकिस्तानी एजेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 March 2019, 16:20 IST

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा सीमापार जाकर एयर स्ट्राइक करने के बाद देश की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. इसी मुद्दे पर कांग्रेस के एक सीनियर नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विनोद शर्मा ने इसे पार्टी की शर्मनाक हरकत बताया. उन्होंने इस वजह से अपने पद और पार्टी दोनों से इस्तीफा दे दिया.

डॉ. विनोद शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफे का पत्र भेज दिया है. पत्र में उन्होंने लिखा, "मैंने पहले भी आपको पत्र और ई-मेल के जरिये पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता की भावना से अवगत कराने का प्रयास किया, लेकिन आपने इसकी अनदेखी की. पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरा देश शोकाकुल है और आक्रोशित है. इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में आतंकी प्रशिक्षण केंद्र बालाकोट पर का साहसिक काम किया, जिसमें सैकड़ों आतंकवादियों की जानें गईं."

 

उन्होंने आगे लिखा, "आज पूरा देश सेना के पराक्रम और शौर्य पर गर्व कर रहा है, लेकिन कांग्रेस पार्टी द्वारा एयर एयर स्ट्राइक और आतंकियों की सूची मांगना एक शर्मनाक और बचकाना हरकत है. जब यह प्रमाणित है कि सेना द्वारा गिराये गए बम की वजह से 70 फीट गहरे गड्ढे हो जाते हैं और आसपास का एरिया आग के गोले में तब्दील हो जाता है, तब ऐसी स्थिति में किसी आतंकी का नामो-निशान बचेगा क्या?"

विनोद शर्मा ने लिखा, "ऐसे समय में कांग्रेस के नेताओं का बयान सेना के मनोबल को तोड़ने वाला और आतंकियों का मनोबल बढ़ाने वाला है. आज कांग्रेस को जनता पाकिस्तानी एजेंट के रूप में देख रही है. इस समय मुझे कांग्रेसी कहलाने में शर्म आ रही है. मेरे लिये राष्ट्र पार्टी से ऊपर है."

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी की सुबह भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान समर्थित आतंकी कैंपों पर सीमापार जाकर कार्रवाई की थी. हालांकि इस घटना के बाद कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे थे और मरे हुए आतंकियों की संख्या को लेकर सवाल उठाए थे.

Video: तमिलनाडु के इस मंत्री ने PM मोदी को कहा डैडी, बोले- अम्मा के निधन के बाद..

First published: 9 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी