Home » इंडिया » Ajab Gajab: Lover proposes to his girlfriend while fire on his body, Video goes viral
 

गजब: गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए शरीर में लगा ली आग, देखने वालों के खड़े हो गए रोंगटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 15:06 IST

BF propose Girlfriend: प्यार इस दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है. प्यार में इंसान एक दूसरी दुनिया में पहुंच जाता है. प्यार में डूबा इंसान अपने प्रियतम को हमेशा स्पेशल फील कराने के लिए कुछ न कुछ अलग करने के बारे में सोचता रहता है. अपने प्रियतम को प्रपोज करने के लिए भी वह तमाम तरह की तरकीबें निकालता रहता है.

ऐसी ही एक आश्चर्यजनक तरकीब निकाली एक प्रेमी ने. अपने प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए उसने अपने शरीर में आग ही लगा ली. ऐसा आपने शायद ही कभी देखा अथवा सुना होगा. ब्रिटेन में रहने वाले एक प्रेमी  ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए अपने शरीर पर आग लगा ली. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने प्रपोज किया.

रिकी एश अपनी प्रेमिका कैटरीना डॉबसन के पास पहुंचे और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. इस दौरान उनके शरीर में आग जल रही थी. सोशल मीडिया पर यह खतरनाक प्रपोजल खूब वायरल हो रहा है. रिकी एश पेशे से स्टंटमैन हैं, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए यह खतरनाक तरीका निकाला. 

रिकी ने अपनी शरीर पर आग लगाकर घुटनों के बल पर बैठकर गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. बता दें कि इस दौरान सुरक्षा के सभी इंतजाम किये गए थे. फायर एक्सटिंग्विशर के साथ उनकी टीम के सदस्य मौजूद थे. जैसे ही रिकी ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, टीम के सदस्यों ने तुरंत आग बुझा दी.

Video: देखते ही देखते जमीन में समा गया पक्का कुआं, पास खड़े लोगों की आंखें रह गईं खुली की खुली

52 वर्षीय एश ने हॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के लिए काम किया है. उन्होंने बताया कि  वह कैटरीना को ऐसे प्रपोज करना चाहते थे जैसा शायद ही कभी किसी ने किया हो. एश ने अपनी योजना को सबसे पहले कागज पर उतारा. इसके बाद अपनी टीम के सदस्यों से बात की. फिर सुरक्षा के सभी इंतजामों के साथ उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया. 

Video: घर में छिपे बैठे खतरनाक किंग कोबरा को जैसे ही शख्स ने पकड़ा वैसे ही.. देखकर खड़े हो गए रोंगटे

केले देखकर खुशी से उछलने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें कैसे मनाई खुशी

First published: 13 August 2020, 15:00 IST
 
अगली कहानी