Home » इंडिया » Ajab Gajab: The groom got married with two brides one girlfriend, the other parents choice
 

Video: दूल्हे ने दो दुल्हनों संग मंडप में रचाई शादी- एक गर्लफ्रेंड, दूसरी मम्मी-पापा की पसंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2020, 16:10 IST

Ajab Gajab News: मध्य प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर इलाके के लोग हैरान रह गए हैं. यहां एक शख्स ने दो-दो लड़कियों से शादी रचाई. इसमें एक लड़की उसकी गर्लफ्रेंड थी, जबकि दूसरी लड़की उसके घरवालों की पसंद की हुई थी. मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के घोडाडोंगरी तहसील के सलैया गांव का है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां 29 जून को एक युवक की शादी थी. शादी के दौरान मंडप में लड़के ने एक नहीं बल्कि दो-दो लड़कियों के साथ फेरे लिए. शादी में दूल्हा तथा दोनों दुल्हन के परिवारों के साथ गांव के काफी लोग शामिल हुए. इलाके के लोगों ने ऐसा पहला मौका देखा था जब एक मंडप में दूल्हा एक तथा दो दुल्हन थीं.

गांव के आदिवासी युवक संदीप उईके ने होशंगाबाद जिले की युवती सुनंदा तथा कोयलारी गांव की युवती शशिकला से एक साथ विवाह किया. बताया जाता है कि संदीप भोपाल में रहकर ITI की पढ़ाई कर रहा था, इस दौरान सुनंदा से उसका प्रेम हो गया. दूसरी तरफ उसके घर वालों ने कोयलारी गांव की युवती के साथ उसका विवाह तय कर दिया था. जैसे ही ये बात तीनो परिवारों के लोगों को पता चली, उनमें विवाद होने लगा.

घर के गार्डन में दिखी ऐसी छिपकली, लोगों की निकल गई चीख, शुतुरमुर्ग भी आया सामने

इस विवाद को दूर करने के लिए तीनों परिवार के लोगों ने एक पंचायत बुलाई. इस पंचायत में फैसला लिया गया कि दोनों लड़कियां यदि युवक के साथ रहने को तैयार हैं, तो इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होगी. इस पर दोनों लड़कियां राजी हो गईं. दोनों लड़कियां ही युवक के साथ शादी करने के लिए तैयार हो गईं. 

बिल्ली के सिर पर चढ़कर परेशान कर रही थी छिपकली, वीडियो में देखें फिर किया कैसा हाल

इसके बाद तीनों परिवारों की रजामंदी से शादी की तैयारी हुई और एक ही मंडप में उनकी शादी करा दी गई. लड़की की प्रेमिका सुनंदा का कहना है कि उसकी संदीप से स्कूल के समय से दोस्ती थी, लेकिन जब दूसरी लड़की भी आ गई तो हम दोनों ने संदीप के साथ एक ही मंडप में शादी रचाई. वहीं दूसरी लड़की शशिकला ने बताया कि वह दोनों शादी से खुश हैं और अच्छे से रहेंगी.

जब 112 साल पहले एक जबरदस्त विस्फोट के कारण कांप उठी थी धरती, आज तक रहस्या है इसके पीछे की वजह

VIDEO: नदी किनारे पानी पी रहा था हाथी, तभी आ गई बत्तख और फिर...

First published: 11 July 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी