Home » इंडिया » Akash ambani and shloka mehta pre engagement ceremony in goa
 

मुकेश अंबानी के बेटे की हुई प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी, जानिए कौन हैं अंबानी परिवार की खूबसूरत बहू

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 10:24 IST

देश के जाने माने बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे और जिओ हेड आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री- इंगेजमेंट सेरेमनी गोवा में हुई. आकाशा की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी गोवा के इवेंट ताज एक्सोटिका रेजॉर्ट एंड स्पा में हुई.

शाम 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका जीवा स्पा पहुंचे. यहां फूलों से बने एक मंच पर फोटो शूट हुआ. इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया. इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई. जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस किया. श्लोका के बारे में बता दें कि वह रोज ब्लू डायमंड कंपनी के मालिक रसैल मेहता की छोटी बेटी हैं.

श्लोका और आकाश एक दूसरे को बचपन से जानते हैंं और साथ ही इन्होंने एक साथ अपनी स्कूल की पढाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की थी. इसके अलावा श्लोका रोज ब्लू डायमंड की डायरेक्टर हैं, साथ ही वो कनेक्ट फॉर एनजीओ की सह-संस्थापक भी हैं.

खबरों के अनुसार, आकाश अंबानी की शादी दिसंबर में रोज ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से होगी. ये दोनों ही परिवार एक दूसरे को वर्षों से जानते है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और फाउंडर नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की हमने बच्चों को उनकी पसंद का लाइफ पार्टनर चुनने की पूरी आजादी दी है. साथ ही ये भी कहा था की जब मेरा बेटा शादी करना चाहेगा और जिससे भी करना चाहेगा हम उसके फैसले को मानेंगे.

ये भी पढ़ें- खुशखबरीः अगले हफ्ते Apple लॉन्च कर सकती है सस्ते iPad

First published: 25 March 2018, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी