Home » इंडिया » Akash Vijayvargiya son of BJP leader Kailash Vijayvargiya thrash Municipal Corporation officer with bat
 

Video: कैलाश विजयवर्गीय के MLA बेटे की खुलेआम गुंडागर्दी, नगर निगम अधिकारी को दौड़ाकर बैट से पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2019, 15:12 IST

बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी खुलेआम सामने आई है. आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी का सरेआम बैट से पीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक आकाश विजयवर्गीय सबके सामने क्रिकेट बैट से नगर निगम अधिकारी को खदेड़-खदेड़ कर पीटा.

आकाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं. वह इंदौर 3 विधानसभा से भाजपा के विधायक भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नगर निगम के अधिकारी एक इलाके में जर्जर मकान को तोड़ रहे थे. इसके बाद आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के नगर निगम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले आकाश ने नगर निगम अधिकारी को क्रिकेट बैट से मारा. इसके बाद धक्कामुक्की की. आकाश के साथ मौजूद समर्थक भी अधिकारी को पीटने लगे. दरअसल, क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है.

भारी बारिश की वजह से जर्जर और काफी पुराने मकान सरकार की तरफ से खाली कराया जा रहा है. इसलिए क्योंकि किसी तरह की घटना ना हो. लेकिन बीजेपी विधायक बैट लेकर अधिकारियों पर ही पिल पड़े.

इससे पहले भी आकाश विजयवर्गीय विवादों में आ चुके हैं. लोकसभा चुनाव के समय आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी पहले पप्पू थे, लेकिन अब गधों के सरताज बन गए हैं. 

राजीव गांधी सरकार के मंत्री ने कहा था- मुस्लिमों को गटर में रहने दो, कांग्रेस के मंत्री ने किया खुलासा

पश्चिम बंगाल: मुस्लिमों के रोड पर नमाज के बदले BJP ने शुरू की सड़क पर हनुमान चालीसा

First published: 26 June 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी