Home » इंडिया » Akbaruddin Owaisi admites in hospital suffering from dialysis
 

इस गंभीर बीमारी की चपेट में ओवैसी, शरीर के इस अंग के खराब होने से बन गया है जान का खतरा !

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 17:29 IST

हैदराबाद के चुनावी मैदान में अपने भाषणों से दहाड़ने वाले असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. यह बीमारी इतनी गंभीर है जो उनके लिए प्राणघातक है. उनके शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग खराब हो चुका है. अकबरुद्दीन ने तेलंगाना चुनाव प्रचार के दौरान ये राज खुद खोला था.

ओवैसी की किडनियां खराब हो गई हैं. इसकी बड़ी वजह उनके ऊपर हुआ हमला है. साल 2011 में अकबरुद्दीन ओवैसी के ऊपर बड़ा हमला हुआ था. 3 दिसंबर को हैदराबाद के याकूतपुरा में तेलंगाना चुनाव से जुड़ी रैली में ओवैसी ने अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी किडनियां खराब हो गई हैं.

पढ़ें- NSA अजीत डोभाल के बेटे विवेक पर बड़ा खुलासा, कालेधन का कारोबार करने वाले देश में बनाई कंपनी

रैली में ओवैसी ने कहा था डॉक्टर ने उनको डायलिसिस का दबाव डाला था. ओवैसी का कहना था कि उनकी सेहत लगातार गिर रही है औऱ हो सकता है कि ये उनका आखिरी चुनाव हो. अकबरुद्दीन ओवैसी को दिसंबर महीने में  अचानक जुबिली हिल्स के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. उनकी हालत काफी खराब हो गई थी. तब उनको पेट में बहुत तेज दर्द हुआ था. इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनका गहन परीक्षण किया था. 

पढ़ें- कर'नाटक' में बवाल: 'अपने विधायकों को छिपाकर कांग्रेस सरकार गिराने का दावा कर रही BJP'

बता दें कि साल 2011 में अकबरुद्दीन ओवैसी के ऊपर बड़ा हमला हुआ था. 30 अप्रैल 2011 को उन पर गोली चली थी और उनके पेट में चाकू मारा गया था. इस हमले में वो बच तो गए थे लेकिन उसके बाद से ही उनकी किडनियों में समस्या आ गई थी. तब से ही उनको पेट में भी दिक्कत हो जाती है साथ ही साथ वो पेशाब भी बड़ी मुश्किल से कर पाते हैं. इस वजह से उनको बार-बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है.

First published: 16 January 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी