Home » इंडिया » Akbaruddin owaisi: Again hate speech on modi and congress
 

हैदराबाद: अकबरुद्दीन ओवैसी ने फिर उगला जहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2016, 14:24 IST

हैदराबाद से एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ असभ्य और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है.

पीएम मोदी और कांग्रेस पर अकबरुद्दीन ओवैसी के इस जुबानी हमले का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है. तकरीबन एक घंटे से ज्यादा अवधि के इस वीडियो में ओवैसी यह कहते दिख रहे हैं, 'मोदी के साथ कांग्रेस का जनाजा भी निकालेंगे'.

वहीं दूसरी तरफ इस वीडियों के सामने आने पर कांग्रेस ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि ओवैसी और बीजेपी के बीच सांठ गांठ चल रही है. 

अकबरुद्दीन हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं. उनके बयान पर कांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'सुविधाजनक राष्ट्रभक्त मोदी का चेहरा बेनकाब हुआ, मोदी और ओवैसी संग-संग'.

इस वीडियो में अकबरुद्दीन कांग्रेस और सोनिया-राहुल के साथ साथ बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार जुबानी हमले कर रहे हैं. 

पूर्व में भी अकबरुद्दीन ओवैसी विवादित बयान देने के लिए जाने जाते रहे हैं. इससे पहले बिहार के किशनगंज में एक चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं. उन्होंने 2002 में हुए गोधरा दंगे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को ‘शैतान’ और ‘जालिम’ तक कह डाला था.

First published: 5 February 2016, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी