Home » इंडिया » Akbaruddin Owaisi hate speech on Pm modi, chai wale ko itna marunga ki kaan se khoon niklega
 

ओवैसी ने पार की हद, बोले- चाय वाले को इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 12:11 IST

देश भर में चुनावों को लेकर इस वक़्त माहौल गर्माया हुआ है. इस बीच तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर भी राजनैतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी और जुबानी जंग तेज हो गई है. चुनावों बयानों परत पलटवार को लेकर AIMIM प्रमुख असदद्दुीन ओवैसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच बयानबाजी का सिलसिला चल ही रहा था कि इसमें ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी एंट्री कर ली है.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा. इतना ही नहीं अकबरुद्दीन ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए भी अपमानजनक प्रयोग करते हुए उन्हें मारने की बात कही. हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने कहा, ''चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा''

योगी पर भी साधा निशाना

वहीं अकबरुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर पलटवार करते हुए कहा, ''आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है. किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे. तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे''.

ये भी पढ़ें-  पाकिस्तान को बुरे वक़्त में मिला भारत के इस विरोधी देश का साथ, PM मोदी की बढ़ सकती है चिंता !

गौरतलब है कि तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तो ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर जाना पड़ेगा, ठीक वैसे ही जैसे जैसे निजाम हैदराबाद छोड़कर भागे थे.योगी के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार करते हुए करारा तंज कसते हुए कहा था कि बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों पर बोलने की वजह से मुल्क से भगा देंगे क्या?

First published: 3 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी